Watch: Video ने खोला राज, पूरी तरह Fit नहीं हुए हैं Shaheen; आखिरी गेंद पर Run ही नहीं दौड़ पा रहे थे पाक गेंदबाज

e69c31b14161131ae6aafab6fed020551667016920478300 original
Watch: Video ने खोला राज, पूरी तरह Fit नहीं हुए हैं Shaheen; आखिरी गेंद पर Run ही नहीं दौड़ पा रहे थे पाक गेंदबाज 10

Shaheen Afridi: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दोनों मैचों में शाहीन अफरीदी बेरंग नजर आए। वह न तो विकेट ले सकता था, न तेज गेंदें फेंक सकता था और न ही तेज दौड़ सकता था।

शाहीन अफरीदी अनफिट:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022) का अंत गुरुवार को पाकिस्तान की हार के साथ हुआ। जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को एक रन से हराकर मैच जीत लिया। पाकिस्तान एक रन से इस हार के बाद अब सेमीफाइनल से बाहर होने की कगार पर है. पाकिस्तान टीम के इस फ्लॉप प्रदर्शन को खिलाड़ी जितना कोस रहे हैं उससे कहीं ज्यादा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और फैंस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना कर रहे हैं.

afridi 2
Watch: Video ने खोला राज, पूरी तरह Fit नहीं हुए हैं Shaheen; आखिरी गेंद पर Run ही नहीं दौड़ पा रहे थे पाक गेंदबाज 11

पाकिस्तानी टीम के चयन को लेकर लक्ष्य निर्धारित किए गए हैं। शाहीन अफरीदी यहां विशेष उल्लेख के पात्र हैं। हालांकि शाहीन एक अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, लेकिन हाल ही में वह कई महीनों से चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह चोट से उबर चुके हैं, लेकिन उनकी गेंदबाजी ने पिछले दो मैचों में कोई बढ़त नहीं दिखाई है. उनका रन-अप धीमा हो गया है और गेंद की गति भी कम हो गई है। पूर्व क्रिकेटरों और पाकिस्तान प्रशंसकों सहित कई लोगों का मानना ​​है कि शाहीन टीम में रहने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

स्टेडियम से ही एक पाकिस्तानी फैन द्वारा बनाए गए इस वीडियो के एंगल से पता चला है कि पीसीबी अनफिट शाहीन को अब भी मैच दर मैच खिलाया जा रहा है.

वीडियो के मुताबिक, शाहीन अफरीदी बल्लेबाजी छोर पर थे जब पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत के लिए 3 रन चाहिए थे। आखिरी ओवर में शाहीन ठोकर की तरह भागा । उसने शॉट मारा लेकिन तेज दौड़ नहीं पा रहा था। दूसरे छोर पर मौजूद बल्लेबाज बहुत आसानी से हिल गया और क्रीज पर पहुंच गया, लेकिन शाहीन टिक नहीं पा रही थी।

बेरंग नजर आ रहे हैं शाहीन

wp6205048
Watch: Video ने खोला राज, पूरी तरह Fit नहीं हुए हैं Shaheen; आखिरी गेंद पर Run ही नहीं दौड़ पा रहे थे पाक गेंदबाज 12

भारत के खिलाफ मैच में शाहीन अफरीदी लंबी गैरमौजूदगी के बाद मैदान पर लौटे। लेकिन इस मैच में उन्हें बुरी तरह पीटा गया था. जिम्बाब्वे के खिलाफ दोनों मैचों में भी वह समान रूप से बेरंग थे। दोनों ही मैचों में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। वह भी किसी भी तरह से बल्लेबाजों को परेशान करते नहीं दिखे। ऐसे में उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने यह भी पूछा है कि जब शाहीन फिट नहीं हैं तो उन्हें खाने के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now