Team India के Bowling Coach Paras ने की Arshdeep Singh की तारीफ, बोले- उसका अच्छा है भविष्य

ने विराट कोहली की इस खास मामले में की बराबरी 9
Team India के Bowling Coach Paras ने की Arshdeep Singh की तारीफ, बोले- उसका अच्छा है भविष्य 8

अर्शदीप सिंह: पारस म्हाम्ब्रे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच ने कहा कि अर्शदीप सिंह का भविष्य उज्ज्वल है।

अर्शदीप सिंह

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में शानदार गेंदबाजी कर सबको चौंका दिया. इस मैच में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट लिए। पारी की शुरुआत में अर्शदीप ने कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को आउट कर पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम को आउट किया.

अर्शदीप के बारे में उन्होंने कहा, “अगर हम पिछले कुछ वर्षों में उनके प्रदर्शन को देखें, तो मुझे लगता है कि उन्होंने दबाव बनाने की क्षमता विकसित कर ली है। उन्होंने आईपीएल में काफी मेहनत की और अलग-अलग फेज में भी लगातार मेहनत करते रहे। भारतीय टीम के लिए वह पावरप्ले और डेथ ओवरों के दौरान गेंदबाजी करते हैं।

दबाव बनाने की आई योग्यता

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “उसने जो धैर्य दिखाया है वह उसकी विचार प्रक्रिया की स्पष्टता है। वह एक अच्छा लड़का है।” हालांकि उनका करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने एशिया कप के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में शानदार दबाव-सहनशीलता क्षमता और गेंदबाजी का परिचय दिया है, उससे मैं बिल्कुल हैरान हूं। उनका भविष्य उज्ज्वल है और हमें उन पर विश्वास है।”

उसका भविष्य अच्छा है

एशिया कप 2022 के दौरान अर्शदीप की काफी आलोचना हुई थी। इसके आलोक में यह काबिले तारीफ है कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी की है। भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अर्शदीप सिंह की तारीफ की. उनके अनुसार, जिस तरह से वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं, अर्शदीप सिंह का टीम इंडिया के साथ उज्ज्वल भविष्य है।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now