T20 World Cup 2022: ‘Zimbabwe को हल्के में नहीं लें Team India’- पूर्व भारतीय दिग्गज ने दी सलाह, बताई ये वजह

team india starts preparations for west indies odis1
T20 World Cup 2022: 'Zimbabwe को हल्के में नहीं लें Team India'- पूर्व भारतीय दिग्गज ने दी सलाह, बताई ये वजह 10

IND vs ZIM 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में यह सबसे बड़ा उलटफेर था जब जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराया था। अब पूर्व भारतीय दिग्गज ने जिम्बाब्वे को हल्के में लेने के खिलाफ टीम इंडिया को चेतावनी दी है।

IND बनाम ZIM 2022 पर सुनील गावस्कर:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला. अंतत: जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया। हालांकि इस हार के बाद पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. इस टूर्नामेंट में वह दो बार हार चुकी है। पाकिस्तान ने अब तक दो मैच खेले हैं, लेकिन जीत नहीं पाई है। भारत ने रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया। वहीं अब जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हरा दिया है.

‘भारत को जिम्बाब्वे के खिलाफ सावधान रहने की जरूरत’

SG
T20 World Cup 2022: 'Zimbabwe को हल्के में नहीं लें Team India'- पूर्व भारतीय दिग्गज ने दी सलाह, बताई ये वजह 11

उन्होंने पाकिस्तान पर जिम्बाब्वे की इस जीत के बाद टीम इंडिया को जिम्बाब्वे के खिलाफ सावधान रहने की सलाह दी। इस जीत के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। साथ ही यह कहते हुए कि भारत जिम्बाब्वे को हल्के में नहीं ले सकता, उन्होंने यह भी कहा कि भारत को दक्षिण अफ्रीका से बहुत सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि भारत को अब जिम्बाब्वे के खिलाफ सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि उसने पाकिस्तान को हरा दिया है।

‘जिम्बाब्वे को हल्के में लेना भारतीय टीम की बड़ी भूल होगी’

gavaskar ishan 1655384267095 1655384273864
T20 World Cup 2022: 'Zimbabwe को हल्के में नहीं लें Team India'- पूर्व भारतीय दिग्गज ने दी सलाह, बताई ये वजह 12

जिम्बाब्वे को हल्के में लेना भारतीय टीम के लिए एक बड़ी भूल होगी क्योंकि जिम्बाब्वे में पाकिस्तान को हराने के बाद जो आत्मविश्वास होगा। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि पाकिस्तान को हराकर जिम्बाब्वे का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा। हालांकि सुनील गावस्कर ने भी पाकिस्तान की संभावनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि बाकी के तीन मैच जीतना आसान नहीं होगा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तानी टीम को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा, खासकर जब से टीम को उनसे भिड़ना है।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now