T20 World Cup 2022: ‘अगर Babar या मेरे चाचू समझते हैं तो…’, Pakistani Captain पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

Kamran Akmal Babar Azam
T20 World Cup 2022: 'अगर Babar या मेरे चाचू समझते हैं तो...', Pakistani Captain पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान 10

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार दो हार झेलने वाले कप्तान बाबर आजम की आलोचना हो रही है. अब इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कप्तान की कप्तानी को लेकर कड़ा बयान दिया है.

Kamran Akmal On Babar Azam:

babar captain getty 1663234583966 1663234589740 1663234589740
T20 World Cup 2022: 'अगर Babar या मेरे चाचू समझते हैं तो...', Pakistani Captain पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान 11

2022 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही है। बाबर आजम की टीम को पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. नतीजतन, पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने में मुश्किल हो रही है। मेलबर्न टूर्नामेंट की आखिरी गेंद पर भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान से लगातार दो हार के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने नाराजगी जताई। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने बाबर आजम को लेकर एक बोल्ड बयान दिया है।

‘बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए’

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल का मानना ​​है कि बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। अगर वह ऐसा करते हैं तो उनके करियर को फायदा होगा। कामरान अकमल के मुताबिक अगर पहले मैच में गेंदबाजी की जाती तो शायद हम रनों का पीछा नहीं करते। हम इंग्लैंड सीरीज में यह कहते रहे हैं, लेकिन कोई सुन नहीं रहा है। चलो चलो।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि लोग पूर्व क्रिकेटर की नहीं सुनते हैं। एक बड़े भाई के रूप में, अगर बाबर आजम समझते हैं और पीसीबी मेरी राय को समझता है, तो बाबर को विश्व कप के बाद इस टीम की कप्तानी नहीं करनी चाहिए।

‘अगर बाबर या मेरे चाचू समझते हैं तो उसको…’

ने विराट कोहली की इस खास मामले में की बराबरी 16
T20 World Cup 2022: 'अगर Babar या मेरे चाचू समझते हैं तो...', Pakistani Captain पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान 12

अकमल की राय में अगर आप उससे 22-25000 रन चाहते हैं तो आपको उसे एक खिलाड़ी की तरह मानना ​​चाहिए। नहीं तो उन पर इतना दबाव होगा, बाबर या मेरे चाचा समझेंगे तो उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। जैसा कि कामरान अकमल कहते हैं, बाबर आजम को विराट कोहली की तरह अपने क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि, इसके बाद कोई भी बल्लेबाज मुझे नजर नहीं आता। अगर पाकिस्तान जल्दी खेलता है तो यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए एक बड़ी क्षति होगी।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now