T20 World Cup 2022: Pakistan Team पर बरसे पूर्व गेंदबाज Shoaib Akhtar, कहा- सब बर्बाद कर दिया…

ने विराट कोहली की इस खास मामले में की बराबरी 15
T20 World Cup 2022: Pakistan Team पर बरसे पूर्व गेंदबाज Shoaib Akhtar, कहा- सब बर्बाद कर दिया... 9

पाकिस्तान टीम पर अपने ताजा हमले में शोएब अख्तर ने कहा कि आपने विश्व कप में अपने खराब प्रदर्शन से सब कुछ बर्बाद कर दिया।

शोएब अख्तर का पाकिस्तान टीम पर हमला:

ऑस्ट्रेलिया में हुए 2022 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. पाकिस्तान ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों मैच हारे हैं। पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है. पहले मैच में पाकिस्तान टीम इंडिया से हार गया और दूसरे मैच में जिम्बाब्वे से हार गया। इसके बावजूद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बार फिर पाकिस्तान टीम पर हमला बोला है.

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार के परिणामस्वरूप पूर्व क्रिकेटरों ने कप्तान बाबर आजम और टीम प्रबंधन को लगातार बताया है कि वे कैसा महसूस करते हैं। इसी का नतीजा है कि पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम और उसके कप्तान पर एक बार फिर हमला बोला है.

आपने सबकुछ बर्बाद कर दिया

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम से कहने वाले शोएब अख्तर के मुताबिक, टी20 वर्ल्ड कप पाकिस्तान के लिए खराब प्रदर्शन था, “आपका प्रदर्शन औसत है।” मज़े करो और अपात्र खिलाड़ियों का चयन करते रहो। आप सक्षम खिलाड़ियों को नहीं लाते। आप कट-फॉर-रोल खिलाड़ियों को नहीं लाते जो अनुशासन जानते हैं और जानते हैं कि चीजें कैसे काम करती हैं। तुमने यह सब बर्बाद कर दिया।

IMG 20221003 WA0012
T20 World Cup 2022: Pakistan Team पर बरसे पूर्व गेंदबाज Shoaib Akhtar, कहा- सब बर्बाद कर दिया... 10

पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप के प्रदर्शन से शोएब का गुस्सा भड़क गया. अपने दूसरे मैच में जिम्बाब्वे से महज एक रन से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम अपसेट का शिकार हो गई। इस हार के बाद सभी पूर्व क्रिकेटरों ने पाकिस्तान की कड़ी आलोचना की है।

जिम्बाब्वे से हार के बाद बाबर पर बोला था हमला

पाकिस्तान की हार से निराश शोएब अख्तर, सोच रहे हैं अब क्या कहें? पाकिस्तान दो मैच खेलकर विश्व कप से पहले ही बाहर हो चुका है। उनका कप्तान टूर्नामेंट जीतने के काम के लिए तैयार नहीं है। हालांकि पाकिस्तान का कप्तान लगातार खराब प्रदर्शन करता है, लेकिन वह लोगों की सलाह मानने से इनकार करता है.

बाबर आजम की खराब कप्तानी के अलावा शोएब अख्तर ने शाहीन अफरीदी की फिटनेस पर भी सवाल उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों सलामी बल्लेबाजों को पावरप्ले का फायदा उठाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now