T20 WC 2022: Kapil जैसा गेंदबाज और Rohit जैसा बल्लेबाज बनना है Drushil का सपना, Nets में Rohit Sharma को किया हैरान

23 1 1
T20 WC 2022: Kapil जैसा गेंदबाज और Rohit जैसा बल्लेबाज बनना है Drushil का सपना, Nets में Rohit Sharma को किया हैरान 11

द्रशिल चौहान: पर्थ में रहते हुए द्रुशील चौहान ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को प्रभावित किया और टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ से भी मुलाकात की।

द्रशिल चौहान के साथ रोहित शर्मा:

8091ed2e42809f091abc6880e3aae163
T20 WC 2022: Kapil जैसा गेंदबाज और Rohit जैसा बल्लेबाज बनना है Drushil का सपना, Nets में Rohit Sharma को किया हैरान 12

हालांकि द्रुशिल चौहान अभी सिर्फ नौ साल के हैं, लेकिन पर्थ की सड़कों पर उनकी काफी पहचान है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से मुलाकात की थी। उन्होंने इस दौरान नेट्स में रोहित शर्मा को गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने उनके साथ काफी वक्त बिताया। ऐसा माना जाता है कि द्रुशिल चौहान पर्थ में क्रिकेट खेलने वाले 100 बच्चों में से एक हैं। उन्हें हाल ही में भारतीय टीम के लिए नेट्स का अभ्यास करने के लिए आमंत्रित किया गया था। अब इस 9 साल के क्रिकेटर ने अपने फ्यूचर प्लान्स को शेयर किया है।

रोहित शर्मा को अपनी गेंद से किया हैरान

नेट्स अभ्यास के दौरान, इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को इनस्विंगर और आउटस्विंगर गेंदें फेंकी और उन्हें भविष्य में ऑलराउंडर बनने की उम्मीद है। यह खिलाड़ी बाएं हाथ का तेज गेंदबाज है और भविष्य में ऑलराउंडर बनने की योजना बना रहा है। अभ्यास सत्र के अंत में द्रुशिल चौहान और रोहित शर्मा एक साथ ड्रेसिंग रूम में चले गए।

1665912241 pic
T20 WC 2022: Kapil जैसा गेंदबाज और Rohit जैसा बल्लेबाज बनना है Drushil का सपना, Nets में Rohit Sharma को किया हैरान 13

साथ ही भारतीय कप्तान ने इस बच्चे को कोच राहुल द्रविड़ और टीम के बाकी खिलाड़ियों से मिलवाया। हालांकि, यह बात उस समय तक द्रशिल चौहान के पिता को नहीं पता थी। द्रुशील चौहान के पिता मेहुल चौहान का कहना है कि उनके बेटे में नैसर्गिक प्रतिभा है। द्रुशिल को क्रिकेट के प्रति गहरा लगाव है और इस खेल के प्रति उनका समर्पण काबिले तारीफ है।

कपिल की तरह गेंदबाजी जबकि रोहित जैसा बल्लेबाज बनना है सपना

मुझे खुशी है कि मैं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ बातचीत करने में सक्षम था। मैं रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन हूं। द्रशिल चौहान ने कहा कि रोहित शर्मा ने नेट प्रैक्टिस के बाद मेरी तारीफ की। मैं रोहित शर्मा की बहुत इज्जत करता हूं। इस बीच द्रशिल चौहान ने कहा कि भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी मेरे गेंदबाजी कौशल की तारीफ की।

95140301
T20 WC 2022: Kapil जैसा गेंदबाज और Rohit जैसा बल्लेबाज बनना है Drushil का सपना, Nets में Rohit Sharma को किया हैरान 14

भविष्य में द्रुशिल चौहान क्रिकेटर बनना चाहते हैं। वह कपिल देव की तरह गेंदबाजी करना चाहते हैं और रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं। द्रशिल चौहान के पिता का कहना है कि वह अपने बेटे को 1983 के विश्व कप के वीडियो दिखाते हैं ताकि द्रशिल का क्रिकेट के प्रति समर्पण बढ़े। साथ ही वह चाहता है कि द्रशिल एक दिन प्रीमियर ऑलराउंडर बने।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now