Sridevi और Boney Kapoor के होते थे झगड़े बोनी कपूर की इस आदत से परेशान थीं श्रीदेवी Janhvi Kapoor ने अब जाकर किया खुलासा

श्रीदेवी की बेटी और अपने जमाने की दिग्गज कलाकार जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी नई फिल्म मिली में नजर आने वाली हैं.

फिल्म निर्देशक बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अभिनय का हुनर ​​विरासत में मिला है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह

जाह्नवी कपूर भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रही हैं. फिल्म ‘मिली’ में जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग स्किल और खूबसूरती का जलवा दिखाती नजर आएंगी.

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर पिंकविला से अपने पापा बोनी कपूर के बारे में बात कर रही थीं. कृपया हमें बताएं कि बेटी का क्या कहना था।

जाह्नवी कपूर ने पिंकविला को अपने पिता बोनी कपूर के बारे में बताया, जो धूम्रपान करते थे। “हम इस लत को रोकना चाहते थे।”

इस वजह से उन्होंने और उनकी बहन खुशी कपूर ने अलग-अलग तरीकों से पापा की सिगरेट से छुटकारा पाने की कोशिश की, जैसे

कभी उन्होंने अपनी सिगरेट काट ली और कभी अपने सिगरेट के डिब्बे में टूथपेस्ट डाल दिया, लेकिन आखिरकार वह इससे उबर गए। मैंने उसका नाम तक नहीं लिया।

इस वजह से श्रीदेवी-बोनी के बीच अक्सर हो जाता था झगड़ा – News18 हिंदी

इस आदत के कारण वह अपनी मां (श्रीदेवी) से बहुत बहस करता था, क्योंकि मां को भी यह पसंद नहीं था, लेकिन अंत में उसने उसकी वजह से यह आदत छोड़ दी। जाह्नवी कपूर के मुताबिक करीब चार-पांच साल पहले उनके पिता ने यह आदत छोड़ दी थी.

‘मिली’ में जाह्नवी कपूर पहली बार अपने पिता के साथ स्पेस शेयर कर रही हैं। आपको बता दें कि यह मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है।

जाह्नवी कपूर की ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को पर्दे पर दस्तक देगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इसे पसंद करते हैं या नहीं.

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now