Sushmita Sen के भाई पर भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, सामने आकर अब Rajeev Sen ने दी है ये सफाई

चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में खटास आ गई है। वहीं राजीव सेन ने अपने व्लॉग पर चारु के आरोपों के बारे में बात की है और साथ ही कहा है कि उन्हें चारु की चिंता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई और भाभी की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची रहती है. उनका समय खराब चल रहा है। हालांकि दोनों ने सुलह कर ली थी

salfjowaoua;whanwfudhn sadhf######## 3 #### # ##

और बीच में बेटी के लिए साथ रहने को राजी हो गए थे, लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से दरार शुरू हो गई। असोपा ने एक नए व्लॉग में कहा कि वह ज़ियाना के साथ एक नई जगह पर जा रही हैं,

साथ ही साथ बहुत उथल-पुथल भी है। उनके संबंध कुछ समय से अच्छे नहीं रहे हैं। दोनों ने बीच में सुलह कर ली थी और बेटी के लिए साथ रहने को राजी हो गए थे,

लेकिन कुछ दिनों बाद बात फिर से बिगड़ने लगी। साथ ही, चारु असोपा की बेटी ज़ियाना और मैं उनके एक नए व्लॉग में एक नए घर में जा रहे हैं।

354d89919d03a6863cde6e51713371921667198281006209 original

टीवी अभिनेत्री ने यह भी कहा कि सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों ने 1 नवंबर 2022 को जियाना के लिए एक बड़ी जन्मदिन की पार्टी की योजना बनाई है।

इस बीच, राजीव सेन ने एक वीएलओजी बनाया जहां उन्होंने चारु द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोपों के बारे में बात की। अपने व्लॉग में राजीव ने उन

सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनकी बेटी जियाना के लिए शुभकामनाएं भेजीं। केवल एक चीज जिसे वह चिंतित करता है वह है लड़की की सुरक्षा।

2022 7image 12 33 367869409charuasoparajeevsen

,राजीव सेन ने कहा कि अगर जोड़े इस तरह के आरोप लगाते हैं, तो उन्हें लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मशीनें झूठ नहीं बोलतीं, लेकिन लोग झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी को नहीं बताते। आरोपों की गंभीरता के बावजूद राजीव सेन ने कहा कि उन्हें बोलना है।

1077223 pjimage 12

आरोप सिद्ध होने तक सिर्फ आरोप हैं। कोई भी माता-पिता अपने बच्चे को दुखी नहीं देखना चाहते, चाहे दंपति के बीच कोई भी समस्या हो। जो नकारात्मक खबर आ रही है वह राजीव सेन को दुखी करती है।

ऐसा लग रहा है कि राजीव सेन अब दिल्ली में हैं। चारु असोपा का कहना है कि हर बार लड़ाई होने पर वह गायब हो जाता है, और वह कहती है कि राजीव ने उसे रोक दिया।

इस बीच, राजीव सेन ने कहा कि जियाना की तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने उदयपुर के लिए उड़ान भरी थी। हालांकि, उन्होंने मुंबई में घर पर अकेले दिवाली मनाई।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now