Producer Kamal Kishor Mishra ने दूसरी महिला संग कार में बैठ पत्नी को मारी टक्कर CCTV में कैद हुई घटना

फिल्म निर्देशक कमल किशोर मिश्रा इन दिनों एक अन्य महिला के साथ रंगेहाथ पकड़े जाने और जान से मारने की कोशिश के आरोप के बाद चर्चा में हैं।

यह बॉलीवुड फिल्म देहाती डिस्को के निर्माता कमल किशोर मिश्रा का सीसीटीवी वीडियो है। एक अन्य महिला के साथ रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद कमल किशोर मिश्रा पर अपनी पत्नी यास्मीन को मारने की कोशिश करने का आरोप लगा था.

एक अन्य सीसीटीवी वीडियो में कमल अपनी पत्नी को कार से मारते हुए दिख रहा है क्योंकि वह उसे कुचलने की कोशिश कर रहा है। इस हादसे में

फिल्म निर्माता की पत्नी को भी गंभीर चोट आई है। कमल किशोर मिश्रा को मुंबई के अंबोली थाने से गिरफ्तार किया गया है.

घटना के सीसीटीवी वीडियो के आधार पर स्थानीय पुलिस ने कहा कि कमल किशोर मिश्रा ने अपनी पत्नी यास्मीन को पार्किंग में एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ने के बाद कार से मारा.

जब कमल ड्राइविंग सीट पर था, उसने अपनी पत्नी को एक कार से मारा और कार को उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। इस मामले में कमल किशोर मिश्रा की पत्नी के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

अंबोली थाने में कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसकी जांच की जा रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

जैसा कि आप सीसीटीवी वीडियो में देख सकते हैं, मिश्रा अपनी पत्नी को कार से कुचलने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि पार्किंग में मौजूद एक व्यक्ति ने उसे बचाने की कोशिश की।

Filmmaker Kamal Kishore Mishra

वह हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। इससे पहले कमल किशोर मिश्रा ने फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई और भूतियापा जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

उनकी अपनी प्रोडक्शन कंपनी है, जिसे वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन कहा जाता है। इसके अलावा कमल किशोर मिश्रा ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज धर्मेंद्र के साथ खली बल्ली और बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ देहाती डिस्को बनाई है।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now