IND vs PAK: ‘Virat फिर से chase master बन गया, लेकिन…’, India-Pakistan मैच पर Tweet कर troll हुए Sourav Ganguly

ने विराट कोहली की इस खास मामले में की बराबरी 8
IND vs PAK: 'Virat फिर से chase master बन गया, लेकिन...', India-Pakistan मैच पर Tweet कर troll हुए Sourav Ganguly 8

सौरव गांगुली के ट्वीट के बाद टीम इंडिया को जीत की बधाई दी, लेकिन जीत के हीरो विराट कोहली का जिक्र न करने पर फैंस ने पूर्व कप्तान को खूब ट्रोल किया.

सौरव गांगुली ट्वीट:

विराट कोहली द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाने के बाद रविवार रात सोशल मीडिया पर ‘किंग इज बैक’ ट्रेंड कर रहा था। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस पारी के बाद 53 गेंदों में नाबाद 82 रन की पारी खेली। भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 160 रनों की जरूरत थी, लेकिन उसने 31 रन पर चार विकेट गंवा दिए। इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने भारतीय पारी की कमान संभाली। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच पांचवें विकेट की साझेदारी में 113 रन बने।

ट्विटर पर ट्रोल हुए सौरव गांगुली

यह पूर्व भारतीय कप्तान थे जिन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच के बाद ट्वीट किया था। सौरव गांगुली ने भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी। हालांकि उनके इस ट्वीट से फैंस नाराज हो गए थे। फैंस ने सौरव गांगुली को जमकर ट्रोल किया। सौरव गांगुली ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया को उनकी जीत पर बधाई दी, लेकिन उन्होंने विराट कोहली का जिक्र करने की उपेक्षा की, जिन्होंने भारत को जीत दिलाई, जिससे प्रशंसक नाराज हो गए। सौरव गांगुली के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया. वहीं, विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या ने 37 गेंदों में 40 रन की अनुकरणीय पारी खेली। भारतीय ऑलराउंडर को आखिरी ओवर में मोहम्मद नवाज ने आउट किया।

जीत के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली ने कहा कि स्टेडियम का माहौल इतना शानदार था कि उनके पास कहने के लिए शब्द नहीं थे. भारतीय टीम की जीत का वर्णन करने के लिए पूछे जाने पर, विराट कोहली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह कैसे हुआ। मुझे नहीं पता कि इसका वर्णन कैसे किया जाए।

हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को बल्लेबाजी पारी के दौरान यह भी कहा कि हम इस लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं, लेकिन हमें अंत तक लड़ते रहना चाहिए। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पांचवें विकेट के लिए 113 रन की अमूल्य साझेदारी की। उनकी साझेदारी के चलते भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर पाकिस्तान को हरा दिया.

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now