IND vs PAK: India-Pakistan मैच के बाद बोले Kapil Dev, ‘सिर्फ Virat ही India को मैच जिता सकता था’

ने विराट कोहली की इस खास मामले में की बराबरी 7
IND vs PAK: India-Pakistan मैच के बाद बोले Kapil Dev, ‘सिर्फ Virat ही India को मैच जिता सकता था’ 8

भारत-पाक: भारत-पाक मैच के दौरान, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली को एकमात्र खिलाड़ी बताया जो इसे जीतने में सक्षम था।

IND vs PAK, Kapil Dev On Virat Kohli:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम और पाकिस्तान के बीच यह रोमांचक और सांस लेने वाला मैच था। आखिरी गेंद तक चले इस मैच में भारतीय टीम को चार विकेट से जीत मिली थी। इस मैच में टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मैच जिताने वाली पारी खेली थी. उन्होंने 53 गेंदों में 82 रन बनाए और 6 चौके और 4 छक्के लगाए। पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने इसके बाद विराट की पारी पर अपना रिएक्शन दिया।

विराट ही जिता सकता था मैच

पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली और नाबाद लौटे। कपिल देव ने कहा, ‘भारत के लिए सिर्फ विराट कोहली ही इसे जीत सकते थे और उन्होंने किया। इस मैच के जरिए विराट कोहली और टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सकारात्मक शुरुआत हुई थी।

विराट-पांड्या की साझेदारी ने जिताया मैच

रनों का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने महज 31 रन पर चार विकेट गंवा दिए। विराट कोहली के साथ, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए एक साथ 113 रन बनाए। आखिरी ओवर में जैसे ही हार्दिक ने अपना विकेट गंवाया, क्रीज पर मौजूद विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए मैच जीत लिया। अपने ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड के अलावा विराट कोहली ने भी मैच जीत लिया।

साथ ही हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी की। हार्दिक ने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान (5), हैदर अली (2) और मोहम्मद नवाज (9) के विकेट लिए।

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now