IND vs PAK: India के खिलाफ Match से पहले Babar Azam ने दिया बड़ा बयान, ‘हमें अपने मिडिल ऑर्डर पर…’

fp7og0vJ
IND vs PAK: India के खिलाफ Match से पहले Babar Azam ने दिया बड़ा बयान, ‘हमें अपने मिडिल ऑर्डर पर...’ 11

IND vs PAK, T20 WC 2022: टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम के मिडिल ऑर्डर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

IND vs PAK, T20 World Cup 2022:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान दोनों अपना पहला मैच 23 अक्टूबर यानी आज खेलेंगे। इस मैच में कौन सी टीम किस शुरुआती एकादश के साथ मैदान पर उतरेगी यह तो मैच से कुछ देर पहले ही पता चलेगा। हालांकि रोहित शर्मा पहले ही कह चुके थे कि पाकिस्तान के खिलाफ उनकी प्लेइंग इलेवन पहले से ही तैयार है। वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भी अपनी टीम के मध्यक्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है.

मिडिल ऑर्डर पर है भरोसा

Babar Azam 1 2 1
IND vs PAK: India के खिलाफ Match से पहले Babar Azam ने दिया बड़ा बयान, ‘हमें अपने मिडिल ऑर्डर पर...’ 12

पाकिस्तान टीम का मध्यक्रम अक्सर काफी कमजोर माना जाता है। अगर सलामी जोड़ी जल्दी टूटती है तो मध्यक्रम के कुछ खास करने की उम्मीद नहीं है। इस मौके पर टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा, ”हमें अपने मध्यक्रम पर भरोसा है. उन्होंने हमारे लिए कई मैच जीते हैं. वे कठिन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं.”

मिडिल ऑर्डर अक्सर होता है फेल

Babar Azam Mohammad Rizwan
IND vs PAK: India के खिलाफ Match से पहले Babar Azam ने दिया बड़ा बयान, ‘हमें अपने मिडिल ऑर्डर पर...’ 13

पाकिस्तानी टीम का मिडिल ऑर्डर जहां अक्सर फ्लॉप नजर आता है, वहीं उनकी ओपनिंग जोड़ी काफी मजबूत है. बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अकेले अपनी ओपनिंग पार्टनरशिप के दम पर कई मैच जीते हैं। पाकिस्तान की सलामी जोड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के एक मैच में बिना कोई विकेट खोए 200 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया।

ओपनिंग है भारत के लिए खतरा

Pakistan
IND vs PAK: India के खिलाफ Match से पहले Babar Azam ने दिया बड़ा बयान, ‘हमें अपने मिडिल ऑर्डर पर...’ 14

पाकिस्तान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप को 10 विकेट से इसलिए जीत लिया क्योंकि टीम इंडिया उनकी ओपनिंग जोड़ी को तोड़ नहीं पाई। आज के मैच में पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी एक बार फिर भारतीय टीम के लिए बड़ी चुनौती साबित होगी। मैच जीतने के लिए भारतीय टीम को पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों को जल्द से जल्द पवेलियन भेजना होगा.

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now