ड्रग्स मामले में बढ़ सकती हैं Bharti Singh और Harsh की मुश्किलें, NCB ने दायर की चार्जशीट

एनसीबी द्वारा इन दोनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के बाद से फिलहाल भारती सिंह और उनके पति हर्ष जमानत पर बाहर हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी कलाकार ड्रग्स के मामले में सामने आए। इसमें कॉमेडियन

भारती सिंह और उनके पति हर्ष भी शामिल थे। इस मामले में ताजा खबर यह है कि एनसीबी ने इन दोनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. जल्द ही इनके खिलाफ केस शुरू होगा। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं।

21 नवंबर 2020 को एनसीबी द्वारा उनके कार्यालय और आवास पर छापेमारी करने और 86.5 ग्राम गांजा बरामद करने के बाद भारती सिंह और उनके पति को गिरफ्तार किया गया था।

एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने दंपति को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया, लेकिन अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा 23 नवंबर को प्रत्येक को 15,000 रुपये की जमानत राशि जमा करने के बाद जोड़े को जमानत दे दी गई।

उसके बाद, एनसीबी ने सत्र अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की, जिसमें दावा किया गया कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना जमानत दे दी गई। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट का आदेश “विकृत, अवैध और कानून में खराब” था।

harsh and bharti 1606012774

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तब पता चला था कि ड्रग्स रैकेट ने मनोरंजन उद्योग में खुद को स्थापित कर लिया था।

एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को भी गिरफ्तार किया गया। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे कई मशहूर सितारों से सवाल किए गए।

इसी क्रम में भारती सिंह और उनके पति हर्ष का नाम भी सामने आया और छापेमारी के दौरान उनके घर से नशीला पदार्थ बरामद हुआ.

इस आर्टिकल में use की गयी सभी इमेजेज केवल इन्फॉर्मेशनल पर्पस के लिए use की जा रही है. इन सभी इमेजेज के राईट रेस्पेक्टिवे ओनर को जाते है.

(इसे भी पढ़ेंः)

Share Your Love Now